TikTok Ads Kya Hai - TikTok Ads Create Kaise Kare?

टिकटॉक आड्स क्या है और टिकटॉक आड्स क्रियेट कैसे करे?

Ads

  1. How to Create Ads on TikTok - 2020


दोस्तों TikTok को तो आप सब यूज करते ही होंगे लेकिन क्या आपको tiktok Ads के बारे में भी जानकारी है कि tiktok Ads kya hai और tiktok ads create kaise kare?

तो आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप tiktok Ads को कैसे यूज कर सकते हैं और अपने वीडियो को प्रमोट कैसे कर सकते हैं?

तो आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप tiktok Ads को कैसे यूज कर सकते हैं और अपने वीडियो को प्रमोट कैसे कर सकते हैं?  

  • टिकटॉक पे विज्ञापन कैसे करे Full Tutorial in Hindi

टिकटोक एक आज के समय का सबसे ज्यादा उभरता हुआ social media aap है जहा आप short video बनाकर लाखो लोगो तक अपना टैलेंट पहुंचा सकते हो।

ठीक इसी तरह अगर आप टिकटोक पर वीडियो बनाकर शेयर करते हो और अपने videos को प्रमोट करना चाहते हो तो वो भी आप यहाँ आसानी से कर सकते हो। लोगो को आसानी हो इसलिए टिकटॉक आड्स (TikTik ads) सर्विस को सुरू किया है
इसलिए अगर आप टिकटोक Tiktok ads चलाते हैं और आप फर्स्ट टाइम साइन इन करके अगर पहला ऐड चलाते हैं 500 रुपये का तो आपको 2000 रुपये का क्रेडिट बोनस मिलता है जिससे आप ऐड को और ज्यादा चला सकते है।
तो कैसे आप टिकटोक Ads पर ₹2000 और साथ में अपने ऐड को चला सकते हैं नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया गया है उसे फॉलो करके आप टिक Tiktok Ads चला सकते है।
Ap Tiktok Ads चलाना चाहते हैं तो उसके लिए मैंने एक लिंक दिया है जिससे आप अगर साइन अप करते हैं और पैसे ऐड करते हैं तो आपको ₹2000 ka बोनस क्रेडिट मिलेगा।
Form Fill करने में आपको मेल आईडी के पास एक कोड आएगा उस कोड को डालने के बाद आपको जैसे साइन अप कंप्लीट कर लेते हैं उसके बाद आपको ₹500 ऐड करने होंगे आपको 1 महीने के अंदर 2000 के ऐड चलाने होंगे उसके बाद आपके अकाउंट में ₹2000 आ जाएंगे।
इस लिंक को क्लिक करके टिकटोक ads की वेबसाइट पर जाएं.

Tiktok Ads kaise Chalaye?

Tiktok Ads चलाने के लिए आपको पहले टिकटोक एप्स पर आपको आना है टिक टॉक के साइड मैंने दे दिया उस पर क्लिक क्लिक करके उसके वेबसाइट पर जा सकते हैं ads क्रिएट करने के लिए मैं आपको मास्टर टिप्स बताऊंगा उसको जरूर फॉलो करें।
  • Campaign का ऑप्शन ऑफर में आपको देखने को मिलेगा उस पर क्लिक करें और क्रिएट Campaign पर Click करें

अब आपके सामने 3 ऑप्शन खुलेगा traffic, conversion, app install, Traffic
एड क्रिएट कैसे करते हैं मैं उस पर बताऊंगा बाकी सभी के same process है।
  •  अब आपको Campaign Ads नाम को लिखना है No Limit Pe Click करके आप कंटिन्यू पर क्लिक करें अब आप daily बजट को Choose कर सकते हैं या नो लिमिट पर क्लिक कर सकते हैं

  • अब आपके सामने ऐड ग्रुप नेम रहेगा वहां तो उसको वैसे ही रहने दें, ऑटोमेटिक प्लेसमेंट रहने दे या manually

TikTok Ads Setup Kaise Kare - Get Started with TikTok Ads - 


tiktok ads create kaise kare

इसमें ब्रांड नेम को choose कर ले और अब आपको उसका link डालना है फिर उसके बाद कंटिन्यू पर क्लिक करके आप एडवर्टाइज शुरू कर सकते है।दोस्तों अगर आपने adword की ads बनायीं हैं या ऐड को यूज किया हैं तो यहाँ भी Same process है इसमें भी वैसे ही आप ads को क्रिएट कर सकते है।
उम्मीद करते हैं आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो इसे शेयर जरूर करें.
इसी तरह के जानकारी से भरपूर अन्य articles का नोटिफिकेशन सबसे पहले पाने के लिए आप इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें।

1 Comments

Please Do Not Enter Any Spam Link in The Comment Box

  1. Great Article "Saloni Roy" About Tik-Tok Ads Thanks For the Informative Information Keep Writing....

    ReplyDelete
Previous Post Next Post